राहुल गांधी ने कहा जीएसटी है ‘गब्बर सिंह टैक्स’: राहुल गांधी

गुजरात। गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस और बीजेपी ने अपनी ताकत झौक दी है। इस बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गांधीनगर में एक जनसभा को संबाधित किया। राहुल गांधी ने इस रैली में पीएम मोदी और गुजरात सरकार पर निशाना साधा। राहुल ने जीएसटी को लेकर कहा कि यह गब्बर सिंह टैक्स है। 
 
साल के अतं में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस और बीजेपी का प्रचार जोरो पर है। जहां एक ओर पीएम मोदी एक महीने में 3 बार गुजरात दौरा कर चुके है वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी फिर से प्रदेश के दौरे पर है। गांधीनगर नवसृर्जन जनादेश महासम्मेलन में बोलते हुए राहुल गांधी ने युवाओं के रोजगार और जीएसटी को लेकर निशाना साधा।
 
राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात का समाज आज सड़कों पर आ गया है, आंदोलन लड़ रहा है। उन्होंने मेक इन इंडिया पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी मेक इन इंडिया की बात करते हैं और गुजरात में आज 30 लाख बेरोजगार युवा हैं। ये युवा रोजगार की तलाश में निकलते हैं। 
 
वस्तु एवं सेवा कर यानी की जीएसटी को लेकर एक बार फिर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा हैं उन्होनेे कहा कि जिस अंदाज में इसे लागू किया गया है उससे यह गब्बर सिंह टैक्स बन गया है। राहुल ने कहा कि कांग्रेस जिस जीएसटी को लाना चाहती थी उसमें 18 प्रतिशत का सैब था। लेकिन मोदी जी के जीएसटी में 28 प्रतिशत । इससे देश को नुकसान हो रहा है। 
 
वहीं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि उनकी पार्टी गुजरात में 5 सीटों पर चुनाव लडे़गी और बाकी सीटों पर कांग्रेस को समर्थन देगी। 
 
 

You May Also Like