एआईडीएमके ने पार्टी महासचिव शशिकला को दिखाया बाहर का रास्ता 

तमिलनाडु। तमिलनाडु की सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने मंगलवार को बैठक कर पार्टी की महासचिव शशिकला को बाहर का रास्ता दिखा दिया। पार्टी के दोनों धड़ों पन्नीरसेल्वम और पलानीस्वामी ने संयुक्त रूप से जनरल कांउसिल की बैठक की। जिसमें शशिकला को पार्टी से बाहर निकालने का प्रस्ताव पास किया गया। इसके साथ ही महासचिव का पद भी पार्टी से हटा दिया गया है। 
 
बैठक में पास हुए प्रस्ताव के बारे में तमिलनाडु के मंत्री आरबी उदयकुमार ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दिवंगत अम्मा ;जयललिताद्ध ने पार्टी पदाधिकारियों के तौर पर जिनको भी नियुक्त किया थाए वे बने रहेंगे। पार्टी अब अविभाजित है और चुनाव चिह्न के तौर पर श्दो पत्तीश् वापस लेने की कोशिश करेगी। अस्थाई जनरल सेक्रटरी पद को खत्म करने पर भी रजामंदी बनीए जिसके साथ ही शशिकला को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। उदयकुमार ने बताया कि जयललिता पार्टी की स्थाई जनरल सेक्रटरी बनी रहेंगी। 
 
ष्एआईडीएमके ने शषिकला के साथ ही उनके भतीजे टीटीवी दिनाकरन को भी पार्टी से बाहर निकाल दिया। साथ ही दिनाकरन द्वारा नियुक्त सभी नियुक्तियों को भी रद्द कर दिया गया है। परिषद ने के पलानीस्वामी और ओ. पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व में पार्टी के दो धड़ों के विलय को भी मंजूरी दीण् इस बैठक को लेकर कुछ अनिश्चितताएं थींए क्योंकि दिनाकरन के नेतृत्व वाला धड़ा इस पर स्थगन लगाने के लिए मद्रास हाईकोर्ट पहुंच गया था.

You May Also Like